Press Release 10-07-18

रांची। भाजपा प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा है कि हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी अपनी जमीन खिसकती देख बौखला गए हैं और भाजपा की छवि धूमिल करने में जुट गए हैं। हेमंत और बाबूलाल मीडिया और जनता को गुमराह कर राजनीति करना चाहते हैं। झूठ की यह राजनीति ज्यादा दिन चलनेवाली नहीं। दोनों का हस्र लालू प्रसाद की तरह ही होने वाला है। 
श्री प्रभाकर ने कहा कि झूठ की राजनीति का जवाब जनता अगले चुनाव में देगी। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इतना पाप कर चुके हैं कि उसकी भरपाई मुश्किल है। वह लालू प्रसाद की राह पर चल रहे हैं। कानून की लाठी पड़ने में देर हो सकती है, लेकिन लाठी पड़ेगी जरूर। उनके साथ वे अफसर भी नपेंगे जो उनकी जमीनों की गैरकानूनी रजिस्ट्री में शामिल रहे हैं। 
श्री प्रभाकर ने कहा कि बाबूलाल मरांडी को कोर्ट पर भरोसा नहीं रहा। फर्जी पत्र को विधानसभा अध्यक्ष के कोर्ट में प्रस्तुत करने की बजाय राज्यपाल के पास ले जाकर बाबूलाल मरांडी ने जनता को गुमराह करने की कोशिश की है।
श्री प्रभाकर ने कहा कि भूमि अधिग्रहण कानून के  संशोधन के मुद्दे पर भी झामुमो-झाविमो ने झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया और झारखंड बंद कर राज्य को अरबों का नुकसान कराया।
श्री प्रभाकर ने कहा कि हेमंत सोरेन को भी लालू प्रसाद की तरह ही जमीन की लत लग गई है। एक तरफ वह सीएनटी-एसपीटी के मुद्दे पर राज्य को गुमराह करते हैं, वहीं उन्होंने पूरे राज्य में सीएनटी-एसपीटी का उल्लंघन कर उन्होंने अरबों की जमीन खरीदी और आदिवासियों को ठगने का काम किया। उन्हें बताना चाहिए कि एक साथ वह कई थाना क्षेत्रों के निवासी कैसे बन गए।