नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार वर्षो में देश का सर्वांगीण विकास हुआ: रामटहल चौधरी

प्रकाशनार्थ

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार वर्षो में देश का सर्वांगीण विकास हुआ: रामटहल चौधरी

आरटीसी कॉलेज सभागार में भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर एवं ग्रामीण जिला के द्वारा कांके विधान सभा की लाभुक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उक्त बातें सांसद रामटहल चौधरी ने कहा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की बीते चार वर्षों में देश की आर्थिक संरचना बहुत मजबूत हुई है जिसके चलते भारत का गौरव विदेशों में भी बढ़ा है।

यह हर भारतीयो के लिए गौरव की बात है।भाजपा प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक आज जितनी योजनाओं का लाभ मिल रहा है आजादी के बाद इतना कभी किसी सरकार द्वारा गरीब को योजनाओ का लाभ नहीं मिल पाया,इसलिए यह सरकार गरीबों की सरकार सिद्ध हुई ।कांके के विधायक डॉ जीतू चरण राम ने कहा कि गांव से लेकर शहर तक हर क्षेत्र में बीते चार वर्षों में विकास ही विकास हुआ है जो धरातल पर दिखाई देता है। महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा  ने कहा कि संगठन और सरकार दोनों के सामंजस्यता से बड़ी तेजी से हर छेत्र में विकास को अमली जामा पहनाया जा रहा है ।

ग्रामीण जिला अध्यक्ष रणधीर चौधरी ने कहा कि उज्ज्वला योजना प्रधानमंत्री आवास योजना इंद्रधनुष योजना से गरीबों को बहुत लाभ मिला है। उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि शहर हो या गांव गरीबो को दी जाने वाली हर प्रकार सरकारी सुविधाओं का वितरण नियमित हो रहा है।
लाभुक सम्मेलन का संचालन भाजपा रांची महानगर के महामंत्री के. के. गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापन अजय अग्रवाल ने किया।इस अवसर पर प्रमुख रूप से राजाराम महतो,मनोज महतो बाजपेयी,बलशाई महतो,डॉ बिरेन्द्र बहादुर,रामलगन राम,उमेश राय,मनोज गुप्ता,सज्जन अग्रवाल,बिप्पीन कुमार,वार्ड पार्षद वीणा अग्रवाल,हुस्ना आरा,संजय महतो,रंजन पासवान,आदि उपस्थित थे।कार्यक्रम के बाद 70 लाभुकों को उज्जवला योजना अन्तर्गत गैस सिलिंडर एवं चूल्हा का वितरण मंचस्थ नेताओ द्वारा  किया गया।

भवदीय
के के गुप्ता