श्री प्रभाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झारखंड पर विशेष ध्यान है

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झारखंड दौरे से राज्य के विकास को एक नया आयाम मिलेगा। संथालपरगना समेत राज्य की जनता काफी उत्साहित है। प्रधानमंत्री जी राज्य को करीब 28 हजार करोड़ रुपयों का सौगात देंगे।
श्री प्रभाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झारखंड पर विशेष ध्यान है। वह जब यहां आते हैं बड़ी बड़ी सौगात देकर जाते हैं। गत बात साहेबगंज दौरे में भी प्रधानमंत्री जी ने राज्य के विकास में एक नया अध्याय जोड़ा था।
श्री प्रभाकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी झारखंड में विद्युत समस्या के निवारण के लिए एक महत्वपूर्ण पहल करेंगे और करीब साढ़े अठारह हज़ार करोड़ रुपये की लागत से पतरातू में बनने वाले  पावर प्लांट की आधारशिला रखेंगे। इनकी क्षमता 4000 मेगावाट होगी। साथ ही रांची की जनता को एक नया उपहार मिलेगा पाइपलाइन से गैस आपूर्ति के रूप में। सात हजार करोड़ की लागत से सिंदरी खाद कारखाने को शुरू किया जाएगा।
श्री प्रभाकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी एम्स के रूप में संथालपरगना की जनता की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करेंगे। वह सस्ती जेनेरिक दवाओं के लिए खुलने वाले 250 जन औषधि केन्द्रों की भी शुरुआत करेंगे। बीसीसीएल-सीसीएल के 7000 नवनियुक्त होने वाले में से 300 को नियुक्ति पत्र भी प्रधानमंत्री के हाथों मिलेगा।