मोमेंटम झारखंड से बदहाल राज्य से  बना खुशहाल राज्य “झारखंड” – दीनदयाल बर्णवाल

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने कहा कि 3.5 वर्षों में जो राज्य पिछड़ा ,भ्रष्टाचार ,गरीबी और नक्सल प्रभावित राज्य था वह राज्य आज खुशहाल और औद्योगिक राज्य के रूप में विकसित करने का श्रेय मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास जी  को जाता है ।
*बरनवाल ने कहा कि लगातार 18 घंटे लगातार काम करने वाले यशस्वी मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास जी ने झारखंड राज्य को एक औद्योगिक और खुशहाल राज्य के रूप में स्थापित किया है*  ।
मोमेंटम झारखंड के चौथे ग्राउंड ब्रेकिंग बाबा नगरी देवघर में होने जा रहा है इससे करीब 11,000 प्रत्यक्ष रुप से और करीब 100000 लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार का सृजन होगा । 151 उद्योगपतियों के द्वारा करीब 28 सौ करोड़ का निवेश होने जा रहा है । संथाल परगना में पहली बार उद्योग का जाल बिछाया जा रहा है ।
हेमंत सोरेन के द्वारा मोमेंटम झारखंड के प्रति जो असंतोष है वह राजनीति से प्रेरित है एवं जो नेता अपने समय में झारखंड को 25 पैसे का भी निवेश नहीं लाने का मलाल है अब  खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत हेमंत जी पर  पूर्णतः लागू है ।
बरनवाल ने यह भी कहा कि रघुवर दास राज्य के  पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने संथाल परगना को खुशहाल बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं जबकि झारखंड मुक्ति मोर्चा 40 वर्षों में संथाल परगना को पिछड़ा परगना के रुप में स्थापित करने का काम किया था। 
*बरनवाल ने यह भी कहा कि भाजपा ने ही झारखंड बनाया है भाजपा को ही झारखंड गढ़ने का गौरव प्राप्त हुआ है। और खुशहाल झारखंड भी सिर्फ भाजपा के ही हाथों बनेगा।*
*बरनवाल ने यह भी कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा को भी राज्य चलाने का मौका मिला था परंतु मुगलों की तरह भोग विलाश में , राजा और राजकुमारों जैसा जीवन बिताने में ही व्यतीत रहे। अपना धन और जमीन बनाने  में ही पूरा समय  बिता दिए । अब जब जनता खारिज कर रही है तो विलाप में लग गए है ।*