सीएसआर में तेजी लाए SAIL- रघुवर दास

 

मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास से स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के अधिकारियों ने मुलाकात की। राज्य सरकार की विकास योजानाओं में सेल के योगदान की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री श्री दास ने कहा कि सेल CSR के तहत किए जा रहे कार्यों में और तेजी लाए, ताकि विकास की किरण घर-घर तक पहुंच सके।

‘राज्य सरकार द्वारा तय मानकों के आधार पर सामाजिक कार्यों में सेल का सहयोग मिल रहा है। राज्य के विकास में ये सहयोग काफी महत्वपूर्ण साबित हो रहा है’

मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने अधिकारियों से अपील की कि सेल गैर जरूरी जमीनों को राज्य सरकार को सौंप दे ताकि उनपर विकास कार्य किया जा सके।

‘सेल द्वारा तैयार वैसे भवन जो काम में नहीं आ रहे हैं उन्हें वो अपनी स्वेच्छा से कौशल विकास केंद्र खोलने के लिए राज्य सरकार को दिए जाएं, जहां राज्य सरकार स्थानीय लोगों को कौशल विकास का प्रशिक्षण देकर रोजगार और स्वरोजगार से जोड़ेगी’

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सेल अपनी खरीदारी में स्थानीय उद्योगों को प्राथमिकता दे जिससे स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके।

बैठक में उद्योग सचिव श्री सुनील कुमार वर्णवाल, सेल के चेयरमैन श्री पीके सिंह, बीएलएल के सीईओ समेत अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।