Press Release BJP Jharkhand Dec 25, 2017 7:17 PM

प्रकाशनार्थ

अटल बिहारी बाजपेयी का जन्मदिन

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी  ने देश को नयी ऊर्जा दी : सी. पी. सिंह
भारतीय जनता पार्टी राँची महानगर के सभी बूथों पर अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म दिन आज  केक काटकर, लड्डू बाँटकर, सेवा शिविर लगाकर,फल वितरण कर एवं गरीबो को कम्बल वितरण कर मनाया गया। 


इस अवसर पर चुटिया मण्डल में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होकर उक्त बातें नगर विकास मंत्री सी पी सिंह ने कही।उन्होंने कहा कि अटल आने देश के एक महान नेता है जिनसे हम सबने देशभक्ति के साथ राष्ट्रसेवा कैसे करनी है वह सीखी है उनके विचार हम सभी कार्यकर्ताओं की धरोहर है जिसपर नित्य चलने का  प्रयास हम सभी करते है।आज वैसे युग दृष्टा महापुरुष का जन्मदिन मनाना हम सब के लिए गौरव का क्षण है।
इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यछ मनोज मिश्रा ने कहा कि हम सभी राँची महानगर के प्रत्येक बूथों पर अटल जी के जन्मदिन को इसलिए भी मना रहे है क्योंकि उनके आदर्शो पर चलने की शक्ति हम सभी कार्यकर्ताओं को मिले।महानगर महामंत्री के. के. गुप्ता ने कहा कि हम सभी झारखण्डवाशियो का अलग झारखंड  राज्य का सपना अटल जी ने ही अपने प्रधानमंत्री रहते पूरा किया ।चुटिया मण्डल में आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यछता छत्रधारी महतो ने संचालन सुजित शर्मा ने एवं धन्यवाद ज्ञापन नवीन सोनी ने किया।इस अवसर पर जनार्दन शाह ,मदन केशरी,कृष्णा शर्मा,अनिता वर्मा,गौतम देव, विक्की सिंह,शिवराम दास, अमित सिंह,रवि सिंह,धंजू नायक,चन्दन नायक,दिलीप नायक,अमरावती वर्मा,राजदीप महतो,रेखा महतो,दीपक विस्वास आदि उपस्थित थे।
राँची महानगर के सभी मंडलो में वहां के अध्यछ के नेतृत्व में सभी बूथों पर अटल जी का जन्म दिन मनाया गया।सुखदेवनगर मण्डल में मण्डल अध्यछ प्रेम सिंह के नेतृत्व में,पंडरा मण्डल में मण्डल अध्यछ सुवेश पांडेय के नेतृत्व में,अपर बाजार मण्डल में मण्डल अध्यछ विनोद महतो के नेतृत्व में,लालपुर मण्डल में मण्डल अध्यछ राजेश सिंह के नेतृत्व में,गोंदा मण्डल में मण्डल अध्यछ रामलगन राम के नेतृत्व में,लोअर बाजार मण्डल में मण्डल अध्यछ सुजित चौरसिया के नेतृत्व में,हटिया मण्डल में संतोष मिश्रा के नेतृत्व में,धुर्वा मण्डल में मण्डल अध्यछ कामेश्वर सिंह के नेतृत्व में,अरगोड़ा मण्डल में मण्डल अध्यछ सूरज साहु के नेतृत्व में,हरमु मण्डल में मण्डल अध्यछ गोपाल सोनी के नेतृत्व में,डोरंडा मण्डल में मण्डल अध्यछ अजय गिरी के नेतृत्व में,हिनू मण्डल में मण्डल अध्यछ भोला सिंह के नेतृत्व में, हिंदपीढ़ी मण्डल में मण्डल अध्यछ जीतन यादव के नेतृत्व में एवं कोकर मण्डल में डॉ वीरेंद्र बहादुर यादव के नेतृत्व में अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म दिन मनाया गया।
उक्त कार्यक्रमो में मुख्य रूप से मनोज मिश्रा,सत्यनारायण सिंह,के. के. गुप्ता,राजु सिंह,हरविंदर सिंह बेदी,सुनील शर्मा,वरुण साहु, जनार्दन शाह,पंकज वर्मा, रमेश सिंह,अरुण पाण्डेय, अजय अग्रवाल,प्रकाश साहु, सुजित उरांव,अनिता उरांव,उषा टोप्पो,मुकेश सिंह,बजरंग वर्मा, बसंत दास,गणेश साहु, अरविंद सिंह पिन्टू,अनिता वर्मा ,जितेन्द्र सिंहपटेल,राधे केशरी,अर्जुन मुंडा,अनवर राजा,कृष्ण कांत ,राकेश शर्मा,नन्दकिशोर अरोड़ा, अशोक यादव,आदि उपस्थित थे।

भवदीय
के. के. गुप्ता