जीत की खुशी में सी पी सिंह ने गरीबो को कम्बल बांटा

प्रकाशनार्थ

गुजरात एवं हिमांचल प्रदेश में जीत की खुशी में कम्बल वितरण
कोकर रोड बिरसा मुंडा के समाधि स्थल के समीप झारखण्ड सरकार के नगर विकास,आवास एवं परिवहन मंत्री सी. पी. सिंह एवं राँची नगर निगम के उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुजरात एवं हरियाणा प्रदेश में हुई भाजपा की जीत के खुशी में सैकड़ो गरीबो के बीच कम्बल वितरण किया।

इस कार्यक्रम में 300 गरीबो  को कम्बल बांटे गए।इस अवसर पर सी. पी.सिंह ने कहा कि नर सेवा ही नारायण  सेवा है ,आज हम इन गरीब ,लाचार ,बृद्ध असहाय लोगो को कम्बल देकर उनका भी समाज के बाकी लोगो की तरह उनका जीवन यापन हो सके इसका प्रयास कर रहे है ।दोनों प्रदेशो में जीत हुई ,भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी इसी सोच के साथ वहाँ कार्य करेगी।नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीबो के कल्याण की कई कार्यो को सम्पादित कर रहे है ,यही मजबूत सरकार का परिणाम है जो अपने प्रदेश में भी हम मजबूती के साथ गरीबो के कल्याण के लिए कार्य कर पा रहे है।
    उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि बढ़ते ठंढ को देखते हुए इस प्रकार कम्बल वितरण का पुनीत कार्यक्रम अलग अलग स्थानों पर करते रहेंगें।हम सभी सदैव ऐसे कार्य करने के लिए तत्पर रहेंगें।
   इस अवसर पर महानगर महामंत्री के. के. गुप्ता,मंत्री अजय अग्रवाल,मण्डल अध्यछ डॉ बिरेन्द्र बहादुर,राजेश महतो,युवराज पासवान,जयप्रकाश भल्ला,महेश सिंह,राजेश सिंह,पवन कुमार,संतोष ,अमित पासवान,नवीन सिंह,श्रवण कुमार,साकेत कुमार,गौरव कुमार सिंह,उमेश गोप,अजित कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

भवदीय
के. के. गुप्ता