गुजरात की राजनीति में विकास जीता जात की राजनीति हारी – दीन दयाल वर्णवाल

झारखंड प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने कहा कि गुजरात चुनाव में विकास की धारा वहाने वाले माननीय श्री मोदी जी की जीत हुई और बिहार उत्तर प्रदेश की तरह जात और जमात की राजनीति करने वाले को बढ़ावा देने वाले,  गुजरात जैसे प्रदेश में जात  के नाम पर बिष घोलने  वाले कांग्रेस की करारी हार हुई । एक बार फिर 22 साल की भारतीय जनता पार्टी का शासन को  जनता ने मुहर लगाया और माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी पर विश्वास व्यक्त किया। एक तरफ जहां भाजपा नौजवानों को रोजगार देने किसानों को आमदनी बढ़ाने पर लगी हुई है वहीं कांग्रेस युवाओं को जात की राजनीति में धकेल कर गुजरात को भी बिहार और उत्तरप्रदेश जैसे राज्य बनाना चाहती थी । जबकि बिहार और उत्तरप्रदेश दोनों राज्य मोदी जी के नेतृत्व में विकास  कर रही है ।
हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार हारा और भाजपा   जीता  – दीनदयाल बर्णवाल
भाजपा प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत सही मायने में मोदी जी की लोकप्रियता और भाजपा की विकास की जीत हुई है जहां एक तरफ देश और दुनिया में भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार विकास कर रही है लोगों को रोजगार देने का कृतसंकल्प किए हुए हैं वहीं 5 वर्षों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार से ओत-प्रोत कर दिया जिसके कारण कांग्रेस की करारी हार हुई ।
बर्णवाल ने कहा कि  राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने का जनता ने एक अच्छा तोहफा (कांग्रेस मुक्त ) दिया और देश से एक राज्य (हिमाचल प्रदेश )उनके हाथ से निकल गया ।इस तरह हम कह सकते हैं की स्वाभाविक रूप से  देश से कांग्रेस मुक्त हो रही है।