प्रेस विज्ञप्ति भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने कहा की कई वर्षों से लगातार रांची जाम हो रहा है इस जाम का मुख्य कारण कई है। राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास जी सड़कों पर उतर कर रांची को जाम मुक्त करने का  बीड़ा उठाया है । गली मोहल्ले में जाकर लोगों के साथ बैठक की है ,कई ऐसे रोड कट को बंद कराया है जिसके कारण लगातार दुर्घटना की संभावना बनी रहती थी ।बर्णवाल ने कहा कि शुरुआती दौर में  कुछ परेशानियां जरूर होती है परंतु अंततः परेशानी दूर होगी ऐसा मुख्यमंत्री जी का मानना है । इस विषय पर उच्च न्यायालय ने भी  मुख्यमंत्री जी के कदम को सराहा है , मुख्यमंत्री जी के निर्णय  को बिल्कुल सही बताया है और लोगों से अपील किया  है कि मुख्यमंत्री जी का सकारात्मक प्रयास को सहयोग करें ,और रांची को स्वच्छ और जाम मुक्त शहर बनाएं। भारतीय जनता पार्टी माननीय उच्च न्यायालय को आभार प्रकट करता है । 

साथ ही साथ विपक्ष के कई नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए बरनवाल ने कहा कि 3 वर्षों में   सिर्फ नकारात्मक सोच रखने वाले विपक्ष मुख्यमंत्री जी का कोई भी निर्णय  को विरोध करना उनका एक मात्र  कार्य रह गया है , बर्णवाल ने कहा कि विपक्ष मुख्यमंत्री जी का विरोध कर अखबार में छपने को ही उपलब्धि मानता है ।

बिपक्ष अपने गिरेबान में झांके कि जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने क्या किया । विपक्ष सिर्फ विधवा विलाप में लगा हुआ है जिसका भाजपा निंदा करती है । 
बरनवाल ने सहयोग मांगते  हुए कहा कि , क्योंकि मुख्यमंत्री जी ने खुद सड़क पर उतरकर रांची को स्वच्छ ,साफ और बेहतर रांची बनाने का संकल्प लिया है अतः  पक्ष-विपक्ष सभी नेताओं से अपील  है कि मुख्यमंत्री जी के कार्यों को सराहें और थोड़ा दिन इंतजार करें बहुत जल्द  ऐसा समय आएगा जब रांची स्वच्छ साफ और जाम मुक्त शहर कहलाएगा ।
दीनदयाल बर्णवाल 
प्रदेश प्रवक्ता
भाजपा