70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उतना तीन वर्षों में हो गया

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा है कि विपक्ष भाजपा के विकास कार्यों से डर गया है, इसलिए विपक्षी नेताओं ने एकता का राग अलापना शुरू कर दिया है। विपक्ष की एकता हवा-हवाई है। विपक्ष भाजपा के विकास से डर गया है।
 
श्री प्रभाकर ने कहा कि विपक्ष की एकता की उछलकूद सिर्फ सत्ता के लिए है। कांग्रेस, झामुमो और झाविमो समेत सभी विपक्षी दल सत्ता के बिना बेचैन हैं। उन्हें रात को नींद नहीं आती। जनता विपक्षी एकता को पहले भी खारिज कर चुकी है।
श्री प्रभाकर ने कहा कि भाजपा के विकास की गंगा देख विपक्ष हताश हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में मात्र तीन वर्षों में विकास की परिभाषा बदल गई है। 70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उतना तीन वर्षों में हो गया। आज गांव गांव में गरीबों को घर और मुफ्त गैस मिल रहा है। राशन वितरण की व्यवस्था को कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों ने लूट का खेल बनाकर रखा था। आज भाजपा सरकार ने कांग्रेस-झामुमो पोषित राशन माफिया का नेटवर्क ध्वस्त करना शुरू कर दिया है तो सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।
 
श्री प्रभाकर ने कहा कि विपक्षी दलों की ताकत खत्म हो चुकी है इसलिए वे जनसंगठनों की आड़ में अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। विपक्ष को राज्य के विकास में रुचि नहीं है।