Press Release भाजपा ने आज विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति करने का बड़ा आरोप लगाया।

भाजपा ने आज विपक्ष पर नकारात्मक राजनीति करने का बड़ा आरोप लगाया। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू एवं प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने विपक्ष के द्वारा पूछे गए सवालों को बेतुका बताया। नेता द्वय ने कहा कि विपक्ष रघुवर सरकार के द्वारा 1000 दिनों में किये गए विकास से बदहवास हो गया है। दोनों नेताओं ने कहा कि आज झारखंड की गणना एक उभरते हुए प्रगतिशील राज्य के रूप में हो रही है। विपक्ष इसे पचा नही पा रहा है।
 
श्री आदित्य साहू ने कहा कि CNT एवम SPT का उल्लंघन करने वाले बाबूलाल मरांडी एवम हेमंत सोरेन ने आज तक उन ज़मीनों को मूल रैय्यत को नही लौटाया। श्री साहू ने कहा कि हेमंत सोरेन ने स्थानीय नीति के नाम पर अर्जुन मुंडा की सरकार से समर्थन वापस लिया था। लेकिन स्थानीय नीति की घोषणा अपने कार्यकाल में नही की। रघुवर सरकार ने स्थानीय नीति की घोषणा कर के 1 लाख से ज़्यादा लोगों को रोजगार दिलाया है। हेमन्त सोरेन इस से बदहवास हो गए है। श्री साहू ने कहा कि मोमेंटम झारखंड के समय हुए 80 MOU पर कार्य प्रारंभ हो चुका है।
 
प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने विपक्ष के इस आरोप को झूठ का पुलिंदा बताया कि सरकार ने प्रचार प्रसार में अरबों खर्च किया है। श्री शाहदेव ने कहा कि रघुवर सरकार में गरीबों के लिए योजनाएं बनी है और विकास कार्य भी युद्स्तर पर हो रहा है। इन योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए इनका प्रचार प्रसार आवश्यक होता है। इसलिए इस पर उचित खर्च भी हुआ है । उन्होंने कहा कि हेमन्त  सरकार ने यहां के बालू घाटों को मुम्बई के व्यापारियों को बेचने के अलावा कुछ कार्य किया ही नही था तो वो किसका प्रचार करतें। श्री शाहदेव ने विपक्ष के द्वारा धर्मान्तरण रोकने वाले बिल के विरोध का कड़ा प्रतिवाद करते हुए कहा कि विपक्ष धर्मान्तरण में लिप्त शक्तियों के हाथों में खेल रहा है। श्री शाहदेव ने कहा कि विपक्ष को सरना आदिवासिओं की सांस्कृतिक एवम ऐतिहासिक पहचान को बचाये रखने की कोई इक्छा नही है।