Press Release BJP Jharkhand on Dated 14-09-17

प्रकाशनार्थ
—————————————-
पण्डित जी के विचारो पर चलकर हम विपक्ष  से विकल्प तक पहुचें है : सी. पी. सिंह

भारतीय जनता पार्टी चुटिया मण्डल द्वारा आयोजित पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी संगोष्ठी कार्यक्रम को संबोधित करते नगर विकाश मंत्री सी. पी. सिंह ने कही।उन्होंने कहा कि भारत पुनः परम वैभव की दिशा में उनके विचारो एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे कुशल नेतृत्व के बल पर बढ़ चुका है। हम इस यात्रा के सहभागी उनके आदर्शों पर चलकर बन सकते है।प्रदेश उपाध्यछ उषा पांडेय ने कहा कि आर्थिक लोकतंत्र का चिन्तन पण्डित जी के विचारो की  महान सोच को इस देश में स्थापित किया है।
महानगर अध्यछ मनोज मिश्रा ने कहा कि अन्तिम व्यक्ति की सेवा पण्डित जी के दर्शन का केंद्र विन्दु था।
अपने विचार रखते हुए हैंमहानगर महामंत्री के. के. गुप्ता ने कहा कि  देश की संस्कृति ही उसकी आत्मा होती हमें आधुनिकता की संस्कृति की मर्यादा के साथ स्वीकार करना चाहिए।महानगर उपाध्यछ जनार्धन शाह ने कहा कि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से ही देश को महान बनाया जा सकता है।
संगोष्ठी को महानगर संजोजक व मीडिया प्रभारी ने पण्डित जी के विचारों की प्रासंगिकता आज के परिपेक्ष में क्यों है पर प्रकाश डाला। 
संगोष्ठी की अध्यछता मण्डल अध्यछ छत्रधारी महतो ने की संचालन नवीन सोनी एवं धन्यवाद ज्ञापन सुजित शर्मा ने किया।
इस अवसर पर गुरबिंदर सिंह सेठी,मंजु चौधरी,अनिता वर्मा,राधे केशरी,राजकुमार सिंह,मदन केशरी,गौतम देव, विक्की सिंह,प्रमोद कुमार,रवि सिंह,जुगनू साहु,रेखा महतो,दिब्या देवी,रेणु सिंह, सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।
भवदीय
के. के. गुप्ता
महामंत्री
भारतीय जनता पार्टी
राँची महानगर – जिला