Press Release

भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज डीआरएम से मिलकर हटिया रेलवे स्टेशन के समीप विस्थापित हुए सैकड़ों दुकानदारों की समस्याओं को लेकर मुलाकात किया विगत दिनों जिन दुकानदारों को हटिया रेलवे स्टेशन की जमीन से विस्थापित कर दिया गया था वह सभी लोग अपनी समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में माननीय सांसद रामटहल चौधरी जी के समक्ष अपनी समस्या को रखा था जिस पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर कमेटी को कहा था कि डीआरएम रांची से मिलकर विस्थापित हुए दुकानदारों की समस्याओं को रखते हुए अस्थाई समाधान की दिशा में प्रयास करें।
      आज संध्या 4:00 बजे भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर का एक प्रतिनिधिमंडल महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा के नेतृत्व डीआरएम से मिला। मनोज मिश्रा ने डीआरएम से आग्रह किया कि जो दुकानदार लोग पहले से रेलवे की जमीन में अस्थाई रूप से दुकान लगाकर अपना जीविका का भरण पोषण करते थे कम से कम उन्हें ठेला पर दुकान लगाने की अनुमति प्रदान करें जिस पर डीआरएम रांची ने आश्वासन दिया कि जो पहले से दुकानदार यहां लगा रहे थे उसकी सूची हमें दें हम अपने माध्यम से उसकी जांच करा लेते हैं एवं ठेले पर अस्थाई रूप से वह अपनी दुकान लगा सकते हैं लेकिन भविष्य में जब रेलवे को अपनी जमीन में किसी उपयोग के लिए प्रयोग में लेना होगा तो पूर्व सूचना के बाद इन लोगो को हटना होगा।
         महानगर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल डीआरएम रांची के इस प्रकार का आश्वासन मिलने के बाद उनका आभार व्यक्त किया एवं भरोसा जताया कि विस्थापित दुकानदार जो पहले से  रेलवे की जमीन पर अपनी दुकान लगा रहे थे वह ठेला पर अस्थाई रूप से अनुशासित होकर दुकान लगाएंगे और जो भी विधिसम्मत रेलवे विभाग से दिशा-निर्देश भविष्य में मिलेगा ,उस का अनुपालन भी करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा के साथ महानगर महामंत्री के. के .गुप्ता, पंकज वर्मा, अरुण पांडे ,संतोष मिश्रा,वार्ड पार्षद बासुदेव टोप्पो, त्रिपुरारी शर्मा ,टुनटुन यादव ,बाल भगवान  आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे।